स्कूल प्रबंधन केेेे साथ बैठक

जिला स्तरीय रेड क्रॉस मेले को स्कूल प्रबंधन के साथ बैठक
सांस्कृतिक कार्यक्रम और स्टाल लगाने के लिये हुई चर्चा l
स्टॉफ रिपोर्टर -रामपुर बुशहर। रामपुर मैं आयोजित होने बाले जिला स्तरीय रेड क्रॉस मेले के प्रबंध को ले कर आज एसडीएम रामपुर सुरेंद्र मोहन ने स्कूल प्रबंधनों के साथ एक बैठक की। इस मौके पर मेले मैं आयोजित होने प्रस्तावित सांस्कृतिक कार्यक्रम पर चर्चा की गयी l इस के अतिरिक्त रेड क्रॉस मेले मैं स्कूलों की ओर से सांस्कृतिक कार्यक्रमों ओर मेले मैं स्टाल लगाने पर भी विचार बिमर्श किया गया।
बैठक मैं एसडीएम ने स्कूल प्रबंधन को सुझाव भी दिया की मेले में आयोजित होने वाली झांकी में वे कम कम पैसा खर्च कर स्कूल बिना काम के पड़े हुए सामान का प्रयोग कर झांकी तैयार करें।
इस मौके पर एसडीएम ने मेले की रुप रेखा भी रखी तथा उनसे सुझाव भी मांगे। उन्होंने कहा कि जिसकी झांकी सबसे सुंदर और प्रेणादायक होगी उसे नकद पुरस्कार भी दिया जायेगा। लोगों के मनोरंजन के लिए सांस्कृतिक कार्यक्रम का भी आयोजन किया जाएगा।
स्कूल प्रबंधनों ने कहा कि स्टाल से जो कमाई होगी उस मेसे सारा खर्च निकाल कर जो भी पैसा बचेगा उसे रेड क्रॉस को दिया जायेगा। इस मौके पर सुषमा मखेक, कॉलेज प्रचार्या प्रो पीसीआर नेगी, पीपी डुलता, राकेश कुमार सहित सभी स्कूलां के प्रधानाचार्य उपस्थित रहे ।
फोटो बैठक मैं उपस्थिति

Leave a Reply

Your email address will not be published.