सीसीटीवी कैमरा के माध्यम से रामपुर के चप्पे-चप्पे पर रहेगी पुलिस की पैनी नजर

शराब पी के ना चलाएं वाहन पुलिस द्वारा की जाएगी कार्यवाही

रामपुर में शराब पीकर वाहन चलाने वालों पर शिकंजा कसना रामपुर पुलिस ने शुरू कर दिया है यह जानकारी देते हुए डीएसपी रामपुर चंद्रशेखर ने बताया कि शराब पीकर वाहन चलाने वालों के लगातार चालान किए जाएंगे व इस तरह से वाहन चलाने वाले चालकों पर कार्रवाई की जाएगी

उन्होंने बताया के वाहन चलाने वाले चालकों को विभिन्न कार्यक्रमों के माध्यम से जागरूक किया गया है इसके बावजूद भी कई वाहन चालक अपनी मनमानी से बाज नहीं आ रहे हैं। ऐसे में रामपुर पुलिस ने शराब पीकर वाहन चलाने वालों पर कड़ी कार्यवाही करनी शुरू कर दी है। शराब पीकर वाहन चलाने वाले चालकों का 5 हजार का चलान किया जाएगा। रामपुर व आसपास के क्षेत्र में शराब पीकर वाहन दुर्घटना होने के मामले सामने आ रहे हैं। ऐसे में चालकों को स्वयं इस बात का ख्याल होना चाहिए कि वे शराब पीकर वाहन न चलाएं।

डीएसपी रामपुर ने बताया कि रामपुर नगर परिषद के तहत सीसीटीवी कैमरे भी स्थापित किए जाएंगे। जिनका कंट्रोल रूम एक स्थान पर ही रहेगा यह कैमरे विभिन्न जगहों पर स्थापित किए जाएंगे ताकि यहां पर हर एक गतिविधियों का पता चल पाएगा।

डीएसपी ने बताया कि नशे के खिलाफ भी लगातार मुहिम जारी है। नशा बेचने और करने वालों को बख्शा नहीं जाएगा। उनकी हर गतिविधियों पर नजर रहेगी और नशा करने वालों पर कड़ी कार्रवाई अमल में लाई जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published.